सफेद बिल्ली का घर में आना शुभ होता है या अशुभ – सम्पूर्ण जानकरी

सफेद बिल्ली का घर में आना शुभ होता है या अशुभ – सम्पूर्ण जानकरी – बिल्ली एक ऐसा जानवर है. जो हमारे आसपास आसानी से देखने को मिल जाता हैं. इसके अलावा काफी लोग बिल्ली को पालना भी पसंद करते हैं. लेकिन बिल्ली से जुडी कुछ बातें हैं. जिसके बारे में हम सभी लोगो को जानना जरूरी होती हैं.

कई लोगो का मानना है की सफ़ेद बिल्ली हमारे घर में आना अर्थात कुछ संकेत देना होता हैं. इसके अलावा सफ़ेद बिल्ली का घर में आना शुभ होता है या अशुभ यह सवाल भी काफी लोगो के मन उठता हैं.

Safed-billi-ka-ghar-me-aana-shubh-hota-h-ya-ashubh (2)

दोस्तों आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से बताने वाले है की सफेद बिल्ली का घर में आना शुभ होता है या अशुभ होता हैं. इसके अलावा इस टॉपिक से जुडी अन्य और भी जानकारी प्रदान करने वाले हैं. तो यह सभी महत्वपूर्ण जानकारी पाने के लिए आज का हमारा यह आर्टिकल अंत तक जरुर पढ़े.

तो आइये हम आपको इस बारे में संपूर्ण जानकारी प्रदान करते हैं.

सफेद बिल्ली का घर में आना शुभ होता है या अशुभ

सफ़ेद बिल्ली का घर में आना शुभ है या अशुभ और यह घटना हमे क्या संकेत देती हैं. इसके बारे में हमने विस्तारपूर्वक नीचे जानकारी प्रदान की हैं.

आपने काफी जगह या फिर अपने ही घर में कई बार सफ़ेद बिल्ली को आते हुए देखा होगा. अगर आपके घर में सफ़ेद बिल्ली आती हैं. तो यह घटना आपके लिए शुभ मानी जाती हैं. इसे शुभता का प्रतीक माना जाता हैं. बिल्ली को माता लक्ष्मी बहन अलक्ष्मी की सवारी भी माना जाता हैं.

अगर आपके घर में सफ़ेद बिल्ली आती हैं. तो मान लीजिए की आपका आने वाला समय शुभ रहने वाला हैं. अगर आपके घर में सफ़ेद बिल्ली आती हैं. तो आपके घर में से नकारात्मक ऊर्जा खत्म हो जाती हैं. और सकारात्मक ऊर्जा प्रवेश होती हैं.

ऐसा भी माना जाता है की सफ़ेद बिल्ली के घर में आने से आपको कुछ ही दिनों में शुभ समाचार मिल सकते हैं. इसलिए अगर देखा जाए तो सफ़ेद बिल्ली का आपके घर में आना शुभ माना जाता हैं.

इसलिए आपके घर में भी कभी कबार सफ़ेद बिल्ली आ जाती हैं. तो हो सके तो बिल्ली को दूध पिलाए. और आपके घर में जितने समय रूकती हैं रुकने दे. यह घटना होने के बाद आपको खुश होना चाहिए.

क्या मृत्यु का समय टल सकता है – क्या मौत पहले से ही निश्चित होती है

काली बिल्ली का घर में आना शुभ या अशुभ

अगर आपके घर में काली बिल्ली आती हैं. तो यह आपके लिए अशुभ माना जाता हैं. काली बिल्ली को बुरी शक्ति का प्रतीक माना जाता हैं. ऐसा माना जाता है की जिस घर में बार-बार काली बिल्ली आती हैं. उस घर में काली शक्ति होती हैं. ऐसे घर में भुत-प्रेत का शाया भी माना जाता हैं.

अगर आपके घर में भी काली बिल्ली आती हैं. तो मान लीजिए की आपके घर में कोई काली शक्ति मौजूद हैं. इसलिए काली बिल्ली का घर में आना अशुभ माना जाता हैं.

Safed-billi-ka-ghar-me-aana-shubh-hota-h-ya-ashubh (1)

शुक्रवार को छिपकली गिरने से क्या होता है – 8 अद्भुत संकेत जाने

बिल्ली का रोना शुभ या अशुभ

बिल्ली का रोना अशुभ माना जाता हैं. अगर किसी शुभ प्रसंग में बिल्ली रोती हैं. तो मान लीजिए की आपके कार्य में बाधा उत्पन्न होने वाली हैं. इसके अलावा आपके घर के आसपास बार बिल्ली के रोने की आवाज आती हैं.  तो ऐसा माना जाता है की आपको कोई भी अशुभ समाचार मिल सकते हैं. इससे यह भी माना जा सकता है की आपके किसी करीबी की जान संकट में हैं.

अगर आपके घर में बिल्ली बच्चे पैदा करती हैं. तो यह आपके लिए शुभ माना जाता है. यह घटना आपको संकेत देती है की आने वाले कुछ ही समय में आपको कोई शुभ संदेश मिलने वाला हैं. आपका कोई भी काम आने वाले समय में सफल होगा. इसलिए बिल्ली का घर में बच्चे पैदा करना हमारे लिए अतिउत्तम माना जाता हैं.

Safed-billi-ka-ghar-me-aana-shubh-hota-h-ya-ashubh (3)

सपने में बहुत सारे लोगों को खाना खाते देखना – सम्पूर्ण जानकारी

निष्कर्ष

दोस्तों आज हमने आपको इस आर्टिकल के माध्यम से बताया है की सफेद बिल्ली का घर में आना शुभ होता है या अशुभ. इसके अलावा इस टॉपिक से जुडी अन्य और भी जानकारी प्रदान की हैं.

हम उम्मीद करते है की आज का हमारा यह आर्टिकल आपके लिए उपयोगी साबित हुआ होगा. अगर उपयोगी साबित हुआ हैं. तो आगे जरुर शेयर करे. ताकि अन्य लोगो तक भी यह महत्वपूर्ण जानकारी पहुंच सके.

दोस्तों हम आशा करते है की आपको हमारा यह सफेद बिल्ली का घर में आना शुभ होता है या अशुभ सम्पूर्ण जानकरी अच्छा लगा होगा. धन्यवाद

मन को पवित्र कैसे करे – सम्पूर्ण जानकारी

ब्रह्मचर्य का प्रभाव कितने दिन में दिखता है – सम्पूर्ण जानकारी

अच्छे रिश्ते के लिए उपाय– 7 सबसे शानदार उपाय

Leave a Comment

x