घर में तितली का आना शुभ या अशुभ

घर में तितली का आना शुभ या अशुभ –  दोस्तों कुछ चीजों से हमें कोई लेना देना नहीं होता और किसी संजोग से वह वस्तु हमें दिखाई देती है. लेकिन हम उसे समझ नहीं पाते हैं और एक इत्तेफाक समझकर टाल देते हैं. लेकिन कभी आपने यह सोचा की यह सब दिखना हमारे लिए सही होगा या आगे जाके कुछ गलत होगा.

कुछ चीज़े हमें रोजाना या कभी कभी दिखना एक संयोग होता है और किसी बात का वो संकेत होता हैं. आज हम बात करेंगे तितली के बारे में वह भी हमें कभी कभी हमारे घर में दिखाई देती हैं. तो यह शुभ माना जाय या अशुभ माना जाय इस बात की जानकारी आज हम आपको देंगे.

ghar-me-titli-ka-aana-shubh-ya-ashubh (1)

अगर देखा जाए तो सभी कीटो में तितली जितनी खुबसुरत होती है उतना खुबसुरत शायद ही कोई किट होगा. तितली रंग बिरंगी और खुबसूरत होती हैं जिसे देखना हर कोई पसंद करता हैं. बगीचा, पार्क, उद्यान एवं गार्डन जैसे मनमोहक जगह पर तितली ज्यादा तादाद में देखने मिलती हैं. लेकिन यह तितलिया कभी कभी हमारे घर में भी देखने मिलती हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं तितली अगर हमारे घर में आती है तो वह शुभ है या अशुभ

दोस्तों आज हम इसी बारे में चर्चा करेंगे की तितली अगर हमारे घर में आ जाती है तो वह शुभ है या अशुभ तो आइये चलो जानते हैं.

घर बैठे रोजगार के तरीके online 2022 | होम बिजनेस आईडिया इन हिंदी

घर में तितली का आना शुभ या अशुभ

माना जाय तो तितली का रोजाना दिखना शुभ माना जाता हैं. अगर आपको भी तितली रोजाना या एक दो दिन के भीतर आपके घर के आसपास या फिर कभी आपके घर में दिखाई दे तो यह बहुत अच्छी बात हैं. आपको घर में यात्रा के दौरान या फिर बाग बगीचे में तितली दिखाई दे रही है तो बहुत शुभ संकेत हैं.

सबसे ज्यादा पैसा किस काम और बिजनेस में मिलता है | सबसे ज्यादा फायदा वाला बिजनेस

तितली का कई बार दिखना इसका अर्थ बहुत खास माना जाता हैं. यह आपकी जिंदगी से जुड़ा माना जाता हैं. तितली एक ऐसा किट हैं जो हमें जीवन में तरक्की और उसकी सुंदरता के बारे में बताती है. अगर आपको भी तितली बार बार दिखाई दे तो आप अपने जीवन में जल्द ही तरक्की करने वाले हैं. यह तरक्की आपकी निजी तौर के साथ साथ सामाजिक भी हो सकती हैं. जिसका पता आपको आने वाले समय में दिख सकता हैं.

ghar-me-titli-ka-aana-shubh-ya-ashubh (2)

तितली का लगातार दिखना क्या संकेत देता हैं

अगर आपको तितली लगातार दिख रही यह बहुत ही ख़ुशी बात हैं. तितली का लगातार दिखना जिंदगी में खुशहाली आना और तरक्की का संकेत देता हैं. तितली जितनी खुबसुरत और रंगबेरंगी होती हैं उसी तरह तितली का दिखना हमारे जीवन को रंगबेरंगी करने जैसा हैं. तितली का दिखना हमारे जीवन के पॉजिटिव पहलु को दर्शाती हैं इसका अर्थ यह होता हैं की आपके जीवन में कुछ पॉजिटिव होने वाला हैं. आपको कुछ ना कुछ अच्छी खबर मिलने का संकेत होता हैं. तितली सबसे ज्यादा पॉजिटिव किट माना जाता हैं.

Kis app se paise kamaye ghar baithe mobile se online 2022

तितली हमें बहुत कुछ सिखाती हैं वह सिखाती है की जैसे उसका रूप रंगबेरंगी होता हैं वैसे ही आपके जीवन में संकट आए और दुःख एवं सुख आए फिर भी तितली के रूप के जैसे हमें भी हमारा जीवन रंगबेरंगी रखना चाहिए. तितली हमें यह सिखाती है की जीवन कभी रुकता नहीं हैं. यह लगातार बढ़ता ही रहता हैं. इसलिए हमें भी अगर जीवन में कुछ करना हैं और आगे बढ़ना है तो कभी भी हताश होकर नहीं बेठना हैं और हिम्मत से आगे बढ़ते रहना हैं.

तो दोस्तों अगर आपको भी तितली कही ना कही दिखती है और लगातार दिखती है तो यह आपके के लिए ख़ुशी की बात है एवं शुभ संकेत हैं. आपके जीवन में खुशिया आने वाली हैं जिसका शुभ परिणाम आपको कुछ ही दिन में मिल भी सकता हैं.

एचडीएफसी नेटबैंकिंग की हिंदी में पूरी जानकारी – रजिस्टर्ड/पंजीकरण कैसे करे

हमारे कुछ शब्द

दोस्तों आपको यह आर्टिकल के जरिये हमने आपको बताया की तितली का दिखाई देना शुभ है या अशुभ तो हमने बताया की यह बहुत ही शुभ हैं. तितली का दिखना कभी भी अशुभ नहीं माना जाता हैं. अगर आपको भी तितली रोजाना या एक दो दिन के भीतर आपके घर के आसपास या फिर कभी आपके घर में दिखाई दे तो यह बहुत अच्छी बात हैं. आशा करते हैं की आपको यह आर्टिकल अच्छा लगा होगा.

महालक्ष्मी व्रत कथा ऐरावत हाथी वाली पूरी कहानी | महालक्ष्मी व्रत क्यों रखा जाता हैं

सत्यनारायण भगवान की कहानी / कथा सुनाइए | कथा कब की जाती हैं और पूजा विधि

x