हर काम में सफलता के उपाय – सरल कारगर ज्योतिष उपाय

हर काम में सफलता के उपाय – सरल कारगर ज्योतिष उपाय – आज के समय में कोई यह नहीं चाहेगा की वह किसी काम में असफल हो. कोई भी व्यक्ति यही चाहता है. की उसके हर एक काम सफल हो. लेकिन ऐसा होना मुश्किल हैं. अगर आप दस काम करते है. और आठ काम आपके सफल होते है. तो दो काम में आपको असफलता मिलती ही मिलती हैं.

Har-kam-me-saflta-ke-upay (2)

लेकिन व्यक्ति हर एक काम में सफलता हांसिल करना चाहता हैं. अर्थात उसके सभी कार्य सफल ही होने चाहिए. अगर आप भी चाहते है की आपका हर काम सफल हो तो हमारा यह आर्टिकल आपके लिए उपयोगी साबित होने वाला हैं. हम आपको ऐसे उपाय बताएगे जो आपको हर काम में सफलता दिलाने वाले होगे. इसलिए हमारा यह आर्टिकल अंत तक जरुर पढ़े.

दोस्तों आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से हर काम में सफलता के उपाय बताने वाले हैं. तो आइये हम आपको इस बारे में संपूर्ण जानकारी प्रदान करते हैं.

अनुक्रम

हर काम में सफलता के उपाय  

हर काम में सफलता पाने के लिए फिटकरी और नमक का उपाय

अगर आप भी हर काम में सफलता पाना चाहते है. तो आपके लिए फिटकरी और नमक का उपाय बहुत ही फायदेमंद साबित हो सकता हैं. इसके लिए आप रात को सोने से पहले अपने तकिये के नीचे फिटकरी और नमक रखकर सोए. यह आसान सा उपाय करने से आपके अगले दिन के कार्य में अवश्य ही सफलता मिलेगी.

हर काम में सफलता पाने के लिए चांदी की मछली का उपाय

अगर आप हर काम में सफलता पाना चाहते है. तो एक चांदी की मछली बनवा ले. अब रात को सोने से पहले अपने बिस्तर के नीचे चांदी की मछली रखकर सो जाए. इस आसान से उपाय से आपको हर काम में सफलता मिलेगी.

जबसभी रास्ते बंद हो तो क्या करे – सम्पूर्ण जानकारी

हर काम में सफलता पाने के लिए सही दिशा का उपाय

कई बार हम दिशा को देखे बीना ही किसी भी दिशा में सिर रखकर सो जाते हैं. अगर हम गलत दिशा में सिर रखकर सोते हैं. तो हमारे जीवन को भी गलत दिशा मिलती हैं. और हम सभी काम में असफल होते हैं.

अगर हम सही दिशा में सिर रखकर सोते हैं. तो हमारे जीवन तथा काम को भी सही दिशा मिलती हैं. अगर आप भी अपने हर काम में सफलता पाना चाहते है. तो रात को सोते समय पूर्व या दक्षिण दिशा की तरफ सिर रखकर सोए. इस दिशा में सिर रखकर सोने से आपके ज्ञान में बढ़ोतरी होती हैं. तथा आपको हर काम में सफलता मिलती हैं.

इसके अलावा हर काम में सफलता पाने के लिए रात को सोने से पहले अपने मुंह और पैरों को धोकर ही सोए. ऐसा करने से आपके दिमाग में सकारात्मक ख्याल आते हैं. और आप किसी भी काम को करने में सक्षम होते हैं.

जमीन में गड़ा धन निकालने के उपाय – जमीन में गड़ा धन देखने का मंत्र

हर काम में सफलता पाने के लिए कपूर का उपाय

हर काम में सफलता पाने के लिए रात को सोने से पहले अपने आसपास कपूर जलाकर सोए. कपूर जलाने से आपको नींद अच्छी आती है. तथा आपका दिमाग तनाव मुक्त होता हैं. ऐसा होने पर आपके सोचने की शक्ति का विकास होता हैं. आप अपना नौकरी तथा व्यवसाय का कार्य अच्छे से कर सकते हैं. इस कारण आपको हर काम में सफलता मिलती हैं.

Har-kam-me-saflta-ke-upay (1)

चांडाल दोष निवारणमंत्र गुरु चांडाल योग एंड मैरिज

हर काम में सफलता पाने के लिए नींबू का उपाय

अगर आप हर काम में सफलता पाना चाहते है. तो एक साबुत नींबू लेकर उसमें चार लौंग गाड दे. इसके पश्चात “ओम हनुमंते नम: का 21 बार जाप करे. अब इस नींबू को अपने साथ रखकर अपना कार्य करे. यह उपाय करने के बाद कार्य करने से अवश्य ही कार्य में सफलता मिलती हैं.

हर काम में सफलता पाने के लिए काली मिर्च का उपाय

अगर आप हर काम में सफलता पाना चाहते है. तो कार्य करने से पहले अपने घर के बाहर काली मिर्च बिखेर दे. अब काली मिर्च के ऊपर पैर रखकर घर से बाहर निकल जाए. तथा पीछे मुड़कर न देखे. यह उपाय करके काम करने से आपको अवश्य ही काम से सफलता मिलती हैं.

Har-kam-me-saflta-ke-upay (3)

नशा छुड़ाने के ज्योतिष उपाय / शराब छुड़ाने के उपाय तांत्रिक उपाय तथा देवी देवता 

निष्कर्ष

दोस्तों आज हमने आपको इस आर्टिकल के माध्यम से हर काम में सफलता के उपाय बताए हैं. हम उम्मीद करते है की आज का हमारा यह आर्टिकल आपके लिए उपयोगी साबित हुआ होगा.

दोस्तों हम आशा करते है की आपको हमारा यह हर काम में सफलता के उपाय आर्टिकल अच्छा लगा होगा. धन्यवाद

अनाथ आश्रम की लड़कियां शादी के लिए चाहिए – सम्पूर्ण जानकारी

गायत्री मंत्र के नुकसान – गायत्री मंत्र कब करना चाहिए

मीन राशि वालों को कौन सा धागा पहनना चाहिए – सम्पूर्ण जानकारी

Leave a Comment

x