नशा छुड़ाने के ज्योतिष उपाय / शराब छुड़ाने के उपाय तांत्रिक उपाय तथा देवी देवता

नशा छुड़ाने के ज्योतिष उपाय / शराब छुड़ाने के उपाय तांत्रिक उपाय तथा देवी देवता – हम सभी लोग यह तो जानते ही है की नशा करना हमारी सेहत के लिए बहुत ही हानिकारक माना जाता हैं. फिर वह नशा तंबाकू का हो, सिगरेट का हो या फिर शराब का हो. यह सभी वस्तु मनुष्य के शरीर को हानि पहुंचाने वाली हैं. तथा जिस घर में नशा होता हैं. उस घर को बर्बाद होने में भी टाइम नहीं लगता हैं.

Nasha-chudane-ke-jyotish-upay-sharab-upay-tantric-devi-devta (1)

नशा चाहे किसी भी चीज़ का हो एक बार अगर नशा करने की आदत लग जाए. तो वह आसानी से छुटती नहीं हैं. कितना भी डॉक्टरी इलाज करवाने के बाद भी नशे की आदत नहीं छुटती तब कुछ ज्योतिष तथा देवी देवता के तांत्रिक उपाय नशा छुड़ाने में हमारी मदद कर सकते हैं. आज हम नशा छुड़ाने के कुछ ऐसे ही उपाय इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. इसलिए हमारा यह आर्टिकल अंत तक जरुर पढ़े.

दोस्तों आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से नशा छुड़ाने के ज्योतिष उपाय तथा शराब छुड़ाने के मंत्र के बारे में बताने वाले हैं. तो आइये हम आपको इस बारे में संपूर्ण जानकारी प्रदान करते हैं.

नशा छुड़ाने के ज्योतिष उपाय / शराब छुड़ाने के उपाय तांत्रिक उपाय तथा देवी देवता

नशा छुड़ाने के कुछ ज्योतिष तथा शराब छुड़ाने के कुछ देवी देवता के उपाय हमने नीचे बताए हैं.

ड्रग तथा अन्य नशा छुडवाने के ज्योतिष उपाय तथा देवी देवता

ड्रग्स का नशा अधिकतर युवा लोग करते हैं. यूनिवर्सिटी या कोलेज में पढने वाले स्टूडेंट इस नशे का अधिकतर शिकार बनते हैं. इस नशे की लत एक बार जो किसी व्यक्ति को लग जाए. तो यह नशा छोड़ पाना मुश्किल हैं. अगर कोई व्यक्ति ड्रग्स तथा अन्य कोई छोटा मोटा नशा करते हैं. तो नीचे दिया गया उपाय करे.

कई बार ज्योतिष दोष के कारण जातक ऐसे नशे की लत में पड जाता हैं. कई बार राहू तथा शनि का संबंध चंद्रमा से हो तथा राहू का संबंध सूर्य से हो और सूर्य का संबंध शनि से हो. तो ऐसे जातक को नशे की लत लग जाती हैं.

अनाथ आश्रम की लड़कियां शादी के लिए चाहिए – सम्पूर्ण जानकारी

यदि किसी को इस प्रकार का नशा करने की आदत है. तो उन्हें अपना सूर्य तथा चंद्रमा मजबूत करना होगा. सूर्य तथा चंद्रमा मजबूत करने के लिए रोजाना सुबह उठकर स्नान आदि करने के बाद भगवान शिव का रुद्राष्टकम का पाठ करे. तथा भगवान शिव को जल और दूध का अभिषेक करे.

इसके अलावा रोजाना सुबह उठकर पानी का अधिक से अधिक मात्रा में सेवन करे. तथा रात को सोते समय दूध का सेवन करे. आप चाहे तो इन दोनों वस्तु का सेवन पुरे दिन अधिक से अधिक कर सकते हैं. यह उपाय करने से अवश्य ही ड्रग्स तथा छोटे-मोटे व्यक्ति के नशे छुट जाएगे.

Nasha-chudane-ke-jyotish-upay-sharab-upay-tantric-devi-devta (2)

कितनी नींद की गोली खाने से मौत हो जाती है / 10 नींद की गोली खाने से क्या होगा

शराब छुडवाने का ज्योतिष उपाय तथा देवी देवता

शराब की आदत बहुत ही खतरनाक मानी जाती हैं. अगर किसी व्यक्ति को शराब की लत लग जाए. तो छुडवा पाना बहुत मुश्किल हैं. कई बार तो शराब का नशा डॉक्टरी इलाज से भी नहीं छुड़ता हैं. क्योंकि कई बार ज्योतिष दोष के कारण यह समस्या जातक में उत्पन्न होती हैं.

अगर किसी व्यक्ति को शराब की लत लग गई हैं. तो सबसे पहले उस जातक को अपनी कुंडली के शनि, बृहस्पति तथा राहू ग्रह को ठीक करना होगा. क्योंकि यह सभी ग्रह खराब ग्रह माने जाते हैं. और इनके खराब होने पर व्यक्ति शराब का नशा करने लगता हैं. इन सभी ग्रह को ठीक करने के इनकी पूजा-अर्चना करनी होगी.

क्याशादी के बाद हाइट बढ़ती है / 25/30 साल के बाद हाइट बढ़ाने की दवा

इसके पश्चात आपको रोजाना सुबह उठकर भगवान सूर्य नारायण के सामने गायत्री मंत्र का जाप करना होगा. यह उपाय करने के दौरान मांस तथा मछली आदि का सेवन नहीं करे. तथा एकादशी व्रत करने का आरंभ करे.

इतने उपाय करने पर आपके मन में भगवान के प्रति एक विश्वास जगेगा. आपका मनोबल शक्तिशाली होगा. और धीरे-धीरे आपकी शराब की आदत छुट जाएगी.

कॉल करने वालेका नाम और पता कैसे जाने – पुरे 4 आसान तरीके

शराब छुड़ाने के मंत्र

शराब छोड़ने के लिए आप “ओम नम: भैरवाय” मंत्र का जाप कर सकते हैं. और भैरव दादा से शराब मुक्ति की प्रार्थना कर सकते हैं. शराब छुड़ाने के लिए यह मंत्र बहुत ही प्रभावशाली माना जाता हैं.

Nasha-chudane-ke-jyotish-upay-sharab-upay-tantric-devi-devta (3)

एक आदमीकितने बच्चे पैदा कर सकता है / भारत में दिन में कितने बच्चे पैदा होते हैं

निष्कर्ष

दोस्तों आज हमने आपको इस आर्टिकल के माध्यम से नशा छुड़ाने के ज्योतिष उपाय तथा शराब छुड़ाने के मंत्र के बारे में बताया हैं. हम उम्मीद करते है की आज का हमारा यह आर्टिकल आपके लिए उपयोगी साबित हुआ होगा.

दोस्तों हम आशा करते है की आपको हमारा यह नशा छुड़ाने के ज्योतिष उपाय / शराब छुड़ाने के उपाय तांत्रिक उपाय तथा देवी देवता आर्टिकल अच्छा लगा होगा. धन्यवाद

वैज्ञानिको के अनुसार मनुष्यकी आयु कितनी होती है – सम्पूर्ण जानकारी

फैटीलिवर ग्रेड  डाइट प्लान चार्ट / फैटी लिवर में क्या नहीं खाना चाहिए

ज्यादा पैदल चलने के नुकसान / उल्टा तथा पंजो पर चलने के फायदे

2 thoughts on “नशा छुड़ाने के ज्योतिष उपाय / शराब छुड़ाने के उपाय तांत्रिक उपाय तथा देवी देवता”

Leave a Comment

x