स्त्री का कौन सा अंग नहीं देखना चाहिए / स्त्री का कौन सा अंग खाया जाता है

स्त्री का कौन सा अंग नहीं देखना चाहिए / स्त्री का कौन सा अंग खाया जाता है – हम सभी लोग जानते है की हिंदू धर्म में स्त्री को देवी समान माना जाता हैं. तथा हमारे समाज में हमेशा स्त्री का सम्मान करने की बात की जाती हैं. ऐसा माना जाता है की स्त्री का सम्मान जो व्यक्ति करता है. उसे जीवन में सभी सुख की प्राप्ति होती हैं.

वैसे ही स्त्री के अंग की बात की जाए. तो स्त्री के कुछ अंग ऐसे होते है. जिसे देखने से और छूने से उसका असर छूने वाले व्यक्ति के जीवन में पड़ता हैं.

Stri-ka-kuan-sa-ang-nahi-dekhna-chahie-khaya-jata-h (2)

दोस्तों आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से बताने वाले हैं की स्त्री का कौन सा अंग नहीं देखना चाहिए, स्त्री का कौन सा अंग खाया जाता है.  इसके साथ स्त्री का कौन सा अंग छूने से गरीबी आती है और स्त्री का कौन सा अंग पवित्र होता है. इसके बारे में भी संपूर्ण जानकारी प्रदान करेगे. इसके अलावा स्त्री के अन्य अंग छूने से क्या होता है. इसके बारे में भी बताने वाले हैं.

स्त्री का कौन सा अंग नहीं देखना चाहिए

स्त्री की नाभि को देखने तक तो ठीक है. लेकिन स्त्री की नाभि को कभी भी छूना नहीं चाहिए. स्त्री की नाभि को छूने से काली माता नाराज हो जाती हैं. क्योंकि स्त्री की नाभि में काली माता की शक्ति मौजूद होती हैं. नाभि स्त्री की वह खास जगह है. जिसका संबंध काली माता से हैं. काली माता की शक्तियाँ स्त्री की नाभि में विराजमान होती हैं.

Stri-ka-kuan-sa-ang-nahi-dekhna-chahie-khaya-jata-h (1)

इसलिए स्त्री की नाभि को कभी भी छूना नहीं चाहिए. ऐसा करने से पुरुष के जीवन में दुखों के पहाड़ टूट पड़ते हैं. उसको जीवन में काफी सारी समस्याओं का सामना करना पड सकता हैं. पुरुष को संभोग के दौरान भी यह ध्यान रखना चाहिए की वह स्त्री की नाभि न छुए.

दूसरों की चप्पल पहनने से क्या होता है | नए जूते किस दिन पहना और खरीदनाचाहिए

स्त्री का कौन सा अंग छूने से गरीबी आती है

जैसे की हमने ऊपर बताया की स्त्री की नाभि में काली माता की निहित शक्तियाँ होती हैं. स्त्री की नाभि को छूने से व्यक्ति के जीवन में काफी सारी परेशानियां आ सकती हैं. तो स्त्री की नाभि ही पुरे शरीर का केंद्र है.

उसे छूने से व्यक्ति के जीवन में गरीबी भी आती हैं. इसलिए स्त्री की नाभि को भूलकर भी न छुए स्त्री की नाभि को छूने से आपके पास धन की कमी हो सकती है. गरीबी का सामना करना पड सकता हैं.

प्रेम और आकर्षण के बारे में मनोवैज्ञानिक तथ्यों बारे में जाने

स्त्री का कौन सा अंग खाया जाता है  

कुछ लोग होते है जो इंटरनेट पर सर्च करते है. की स्त्री का कौन सा अंग खाया जाता है. यह भी एक दिलचस्प सवाल हैं. अगर आप नहीं जानते है की स्त्री का कौन सा अंग खाया जाता है. तो हम आपको बताएगे.

दोस्तों यह एक पहेली है की स्त्री का कौन सा अंग खाया जाता है. अब ऐसा तो कोई अंग होता नहीं है की जो खाया जा सके. अब इस सवाल का जवाब यह हो सकता है की आप स्त्री का दिमाग खा सकते है. यह एक हास्यस्प्र्द बात हो गई.

और दूसरा जवाब है की लेडी फिंगर को खाया जा सकता हैं. लेडी फिंगर मतलब स्त्री की उंगलिया लेडी फिंगर का हिंद भिंडी होता हैं. तो आप भिंडी की सब्जी बनाकर खा सकते हैं.

ghar se chipkali bhagane ka aasan tarika aur upay

स्त्री का सबसे चिकना अंग कौन सा होता है

वैसे तो देखने जाए तो यह भी एक दिलचस्प सवाल है. लेकिन स्त्री शब्द बोलने में इस्त्री ही समझ में आता है. जिससे कपडे प्रेस किये जाते हैं. अक्सर यह सवाल पूछने पर अगर स्त्री बोला होगा तो भी हमें इस्त्री ही समझ में आएगा.

ऐसे सवाल अक्सर IAS इंटरव्यू में पूछे जाते है. अगर वह स्त्री बोलता है तो उसे प्रेस करने वाली इस्त्री समझे और जवाब दे की निचला तल चिकना होता हैं. यहाँ स्त्री मतलब कपडे प्रेस करने वाली इस्त्री से है न की किसी महिला से.

शादी से पहले फोन पर बात कैसे और क्या बात करे

स्त्री का कौन सा अंग पवित्र होता है  

अगर देखने जाए तो एक ब्राह्मण के पैर पवित्र हैं. अगर गाय की बात की जाए तो उसका पिछला भाग पवित्र होता हैं. एक बकरी या घोड़े के मुंह को ज्योतिष के अनुसार पवित्र माना जाता हैं.

Stri-ka-kuan-sa-ang-nahi-dekhna-chahie-khaya-jata-h (3)

वैसे ही एक स्त्री का पूरा शरीर पवित्र माना जाता हैं. इसलिए हमे स्त्री का मान सम्मान करना चाहिए. जिस घर में स्त्री की पूजा होती है. उस घर में हमेशा भगवान का वास होता हैं.

गोवा रात का जीवनकैसा होता है गोवा में कैसे कपडे पहने जाते है और सही समय

निष्कर्ष

दोस्तों आज हमने आपको इस आर्टिकल के माध्यम से स्त्री का कौन सा अंग नहीं देखना चाहिए इसके बारे में बताया हैं. तथा स्त्री के अन्य अंग संबंधित भी कुछ बाते आपके साथ शेयर की हैं.

दोस्तों हम आशा करते है की आपको हमारा यह स्त्री का कौन सा अंग नहीं देखना चाहिए / स्त्री का कौन सा अंग खाया जाता है आर्टिकल अच्छा लगा होगा. धन्यवाद

आइसलैंड शादी नियम |आइसलैंड जाने के लिए क्या करना होगा | आइसलैंड की लड़कियों के व्हाट्सएप नंबर

एलोवेरा का पौधा घर में लगाना शुभ है या अशुभ | घर में चीकू का पेड़ शुभ या अशुभ

काला धागा बांधने के नुकसान | kala dhaga kis pair me bandhe 

2 thoughts on “स्त्री का कौन सा अंग नहीं देखना चाहिए / स्त्री का कौन सा अंग खाया जाता है”

Leave a Comment

x