स्त्री के मन को कैसे जाने | महिला कामोत्तेजना के लक्षण

स्त्री के मन को कैसे जाने | महिला कामोत्तेजना के लक्षण / जानें क्यों होती है महिलाओं को संबंध बनाने की इच्छा – स्त्री के मन को जानना बहुत ही कठिन कार्य हैं. पुरुष यह जान ही नही पाता है. की स्त्री के मन में क्या चल रहा हैं. स्त्री के मन में हमेशा यह रहता है. की उसका पार्टनर या पति उसकी बातो को अपने आप समझ ले.

stri-ke-man-ko-kaise-jane-kamoutejna-ke-lakshan (1)

वह चाहती है की पार्टनर को कुछ कहे बिना ही उसको पता चल जाना चाहिए. लेकिन स्त्री को समझना मुश्किल हैं. लेकिन कुछ ऐसे संकेत है जो स्त्री के मन को जान ने में मदद कर सकते हैं.

दोस्तों आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से स्त्री के मन को कैसे जाना जा सकता हैं. इस बारे में बताने वाले हैं. तथा महिला के कामोत्तेजना के लक्षण भी बताने वाले हैं.

तो आइये इस बारे में विस्तारपूर्वक जानकारी प्रदान करते हैं.

स्त्री के मन को कैसे जाने

वैसे तो स्त्री के मन को जान पाना बहुत ही कठिन कार्य हैं. लेकिन कुछ ऐसे संकेत है जिससे आप स्त्री के मन को जान पाने में सफल हो सकते हैं.

कान में सोने की बाली पहनने के फायदे जाने | कान छिदवाने का शुभ दिन

जैसे की अगर किसी स्त्री ने अपने माथे पर हाथ रखा हुआ है. तो समझ ले वह आप पर हावी होने वाली हैं. अगर आपको ऐसा कुछ दिखे तो प्यार से बर्ताव करना ही सही रहेगा. अगर स्त्री ने आपके सीने पर हाथ रखा है. तो आप समझ ले की वह आपको धीरे धीरे आगे बढ़ने का संकेत दे रही हैं.

अगर स्त्री आपकी आँखों में आँखे डालकर देख रही है. तो समझ ले की वह आपको निमंत्रण दे रही हैं. आप धीरे धीरे आगे बढ़ सकते हैं. वह आपको कुछ नही कहेगी. अगर स्त्री अपने पांव की तरफ देख रही है. तो समझ ले वह कुछ कल्पना कर रही है. और वह चाह रही है की आप भी उसका साथ दे.

विवाहित स्त्री को कैसे पटाए जाने सबसे सरल उपाय जो आप भी कर पाएँगे

तो यह कुछ संकेत होते है जिससे आप स्त्री के मन को जान सकते हैं.

stri-ke-man-ko-kaise-jane-kamoutejna-ke-lakshan (2)

महिला कामोत्तेजना के लक्षण / जानें क्यों होती है महिलाओं को संबंध बनाने की इच्छा

महिला जब उत्तेजित हो जाती हैं. तो उसमे कुछ लक्षण दिखाई देते है. जिससे पुरुष समझ सकता है की स्त्री संभोग के मुड में हैं. महिला कामोत्तेजना के कुछ लक्षण हमने नीचे दिए हैं.

  • जब महिला कामोत्तेजित हो जाती है तो अपने शरीर को यहाँ वहा टच करती हैं. पुरुष को देखकर महिला अपने हाथो से अपनी जांघो को टच करती हैं. जब कोई महिला ऐसा करते हुए बार-बार आपके सामने देख रही है. तो समझ ले की वह संभोग के मुड में है.
  • जब कोई महिला आपकी आँखों में आँखे डालकर लगातार देखती रहती हैं. तो समझ ले वह आपको पसंद करती हैं. महिला अपनी आँखों के इशारे से काफी कुछ बात कर लेती हैं. बस आपको यह समझना है की वह क्या कहना चाह रही हैं. अगर कोई महिला आपकी आँखों में देखकर अपनी नजरे एक अंदाज में नीचे जुकाती है. तो समझ ले वह आपको संभोग करने के लिए ग्रीन सिग्नल दे रही हैं.
  • अगर कोई महिला आपके करीब बार-बार आ रही हैं. और आपको यहाँ वहा टच कर रही है. तो समझ ले वह कामोत्तेजित हो रही हैं. उसको संभोग करने का मुड हैं. फिर वह चाहे आपकी पत्नी ही क्यों न हो वह भी आपको बोलकर नही कहेगी. इसकी ऐसी हरकत से समझ जाए की वह मुड में हैं.
  • अगर कोई महिला बार-बार अपने होठों को चबाकर उनसे खेलती है तो समझ ले की वह उत्तेजित हैं. और संभोग के मुड में हैं. वह आपसे शारीरिक संबंध बनाना चाहती हैं.

बिना शादी के बच्चे कैसे पैदा होते हैं – सम्पूर्ण जानकारी

हार्मोन्स के स्त्राव के कारण महिलाओं को संबंध बनाने की इच्छा होती हैं. कई बार तो महिलाओं को पीरियड के दौरान संबंध बनाने की इच्छा होती हैं. तो यह सभी महिला के कामोत्तेजना के लक्षण थे.

stri-ke-man-ko-kaise-jane-kamoutejna-ke-lakshan (3)

निष्कर्ष

दोस्तों आज हमने आपको इस आर्टिकल के माध्यम से स्त्री के मन को कैसे जाने इसके बारे में संपूर्ण जानकरी प्रदान की हैं. तथा महिला कामोत्तेजना के लक्षण भी आपको बताए हैं. हम उम्मीद करते है की यह आर्टिकल आप के लिए उपयोगी साबित हुआ होगा. अगर उपयोगी साबित हुआ है अपने दोस्तों में आगे जरुर शेयर करे.

दोस्तों हम आशा करते है की आपको हमारा यह आर्टिकल स्त्री के मन को कैसे जाने / महिला कामोत्तेजना के लक्षणअच्छा लगा होगा. धन्यवाद

गे के लक्षण, नुकसान | गे का मतलब/ अर्थ | क्या गे बच्चे पैदा कर सकता है

शादी के बाद पुरुष के शरीर में परिवर्तन क्या होते है (मुख्य 4 परिवर्तन)

पति-पत्नी की फोटो किस दिशा में लगाना चाहिए | राधा-कृष्ण की फोटो किस दिशा में लगाये

2 thoughts on “स्त्री के मन को कैसे जाने | महिला कामोत्तेजना के लक्षण”

Leave a Comment

x