विवाहित स्त्री को कैसे पटाए जाने सबसे सरल उपाय जो आप भी कर पाएँगे

विवाहित स्त्री को कैसे पटाए – किसी विवाहित स्त्री को पटाना बहुत ही कठिन कार्य हैं. पुरुष को हमेशा अपने से थोड़ी बड़ी उम्र की महिला में दिलचस्पी होती हैं. कुछ पुरुष होते है जो विवाहित स्त्री पर मोहित हो जाते हैं. और वह चाहते है की वह विवाहित स्त्री उनकी तरफ आकर्षित हो जाए.

vivahit-stri-ko-kaise-ptae-striyo (2)

दोस्तों आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से जानेगे की विवाहित स्त्री को कैसे पटाए आसानी से. और यह बिल्कुल आसान है.

विवाहित स्त्री को कैसे पटाए

विवाहित स्त्री को पटाने के लिए हमने नीचे कुछ बाते बताई हैं. हमारी बातों को ध्यान में रख के अगर आप आगे बढ़ते हैं. तो विवाहित स्त्री जरुर आपकी तरफ आकर्षित होगी.

विवाहित स्त्री की खूबसूरती की तारीफ करे

किसी भी महिला को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए महिला की खूबसूरती की तारीफ करे. स्त्रियों को यह अधिक पसंद होता है. की कोई उनकी सुंदरता की तारीफ करे. लेकिन विवाहित स्त्री की अधिक तारीफ नही करनी चाहिए. क्योंकि अधिक तारीफ करने से उसे लगेगा की आप उसे पटाने के लिए तारीफ कर रहे हैं.

बिना शादी के बच्चे कैसे पैदा होते हैं – सम्पूर्ण जानकारी

विवाहित स्त्री से पहले अपना परिचय बनाए. डायरेक्ट ही उनकी तारीफ करना शुरू न करे. अगर विवाहित स्त्री पहले से आपकी मित्रता है. तो उसे आपकी प्रेमिका बनाना आसान बात हैं. इसलिए हमेशा विवाहित स्त्री को पटाने के लिए धीरे धीरे आगे बढे.

विवाहित स्त्री के साथ मजेदार जगह घुमने जाए

अगर कोई विवाहित स्त्री है. और वह आपकी मित्र है. तो उसे कही ऐसी जगह घुमाने ले जाए जो उस के लिए एक अच्छा पल हो. अगर किसी विवाहित स्त्री का जीवन नीरस होगा. तो वह आपके ऐसे व्यवहार से बहुत खुश हो जाएगी. ऐसा करने से स्त्री का मुड हल्का होगा. और वह आपकी तरफ आकर्षित होती जाएगी.

vivahit-stri-ko-kaise-ptae-striyo (1)

वह आपके साथ अधिक से अधिक समय बिताने का सोचेगी. उसको आपके साथ घूमना अच्छा लगेगा. और वह बार-बार आपके सामने घुमने जाने के लिए प्रस्ताव रखेगी. ऐसा करने से हो सकता है. वह आपके साथ आनदं की अनुभूति भी करने लगे.

गे के लक्षण, नुकसान | गे का मतलब/ अर्थ | क्या गे बच्चे पैदा कर सकता है

विवाहित स्त्री को कुछ विशेष महसुस कराए

विवाहित स्त्री को कुछ विशेष महसूस कराए. जैसे की उसे कुछ सरप्राइज देकर खुश किया जा सकता हैं. विवाहित स्त्री की हमेशा शिकायत होती है. की उनके पति उनका मूल्य नही समझते है. अपने काम में हमेशा व्यस्त रहते हैं. उसका ख्याल नही रखते हैं.

तो आप इसके विपरीत काम करके उनको खुश करे. उन्हें कुछ विशेष महसूस कराए तब वह स्त्री आपकी तरफ आकर्षित होने की संभावना हो सकती हैं. लेकिन कोई स्त्री अपने पति से खुश हैं. वह आपके सामने अपने पति की तारीफ करती हैं. तो समझ ले की वह आप पर कभी भी आकर्षित नही होगी.

शादी के बाद पुरुष के शरीर में परिवर्तन क्या होते है (मुख्य 4 परिवर्तन)

जब आप मित्रता भाव से विवाहित स्त्री से मिलते हैं. और आप चाहते है की यह मित्रता  प्रेम में बदल जाए. तो सबसे पहले तो यह ध्यान रखे की विवाहित स्त्री अपने पति की तारीफ करती है या बुराई करती हैं. अगर आपको देखने मिले की वह उसके पति की तारीफ कर रही है. तो वह स्त्री आपकी तरफ कभी भी आकर्षित नही हो सकती हैं.

अगर आपको लगता है की स्त्री अपने पति की बुराई कर रही है. तो उस स्त्री को आप पटाने के प्रयास करते है. तो कभी ना कभी वह आपकी तरफ आकर्षित हो जाएगी. उसके बाद उसके पति से आप कुछ विशेष महसूस कराएगे. तो वह आपके साथ अधिक रहना पसंद करेगी.

पति-पत्नी की फोटो किस दिशा में लगाना चाहिए | राधा-कृष्ण की फोटो किस दिशा में लगाये

विवाहित स्त्री की बातों को सुने

अगर आपके साथ कोई विवाहित स्त्री है. तो हमेशा अपनी दिलचस्पी की बाते ही न करे. उसकी बातो को भी सुने और उसकी बातों को सम्मान दे. क्योंकि उसके रोजिंदा जीवन में उसका कोई सुनने वाला नहीं होता हैं.

अगर आप उसकी बातो को सुनेगे तो उसे अच्छा लगेगा. उसके बाद आप अपनी बात उसके सामने रखेगे. तो वह भी आपकी बातों को सुनेगी.

vivahit-stri-ko-kaise-ptae-striyo (3)

अगर आप उसकी परेशानियां और व्यथा को सुनेगे. तो वह आप पर भरोसा करने लग जाएगी. अगर कोई स्त्री किसी पर पुरुष पर भरोसा कर लेती है. तो समझ ले की वह आपके साथ भावनात्मक संबंध जोड़ चुकी हैं. उसे आप पर इतना भरोसा हो जाता है. की वह आप निर्भर हो सकती हैं.

मेरे जीवनसाथी का नाम क्या है? – जाने अपने जीवन साथी का नाम | कैसे जाने अपने जीवन साथी का नाम

अगर ऐसा हो गया हो तो वह आपकी तरफ आकर्षित होगी. और आपके साथ अधिक से अधिक समय बिताना पसंद करेगी.

निष्कर्ष

दोस्तों आज हमने आपको इस आर्टिकल के माध्यम से विवाहित स्त्री को कैसे पटाए इस बारे में संपूर्ण जानकारी प्रदान करने की कोशिश की हैं. लेकिन हमारा यह मानना है की किसी विवाहित स्त्री से लगाव रखना सही बात नहीं हैं.

इसमें आगे जाकर जीवन में परेशनियां ही आती हैं. इसमें बहुत से लोगो का जीवन खराब हो सकता हैं. तो यही सभी बातों को ध्यान में रख के किसी विवाहित स्त्री से संबंध जोड़ना आप के लिए अच्छा रहेगा.

दोस्तों हम आशा करते है की आपको हमारा यह आर्टिकल विवाहित स्त्री को कैसे पटाए अच्छा लगा होगा. धन्यवाद

रत्नों के नाम और फोटो की जानकारी  | रत्नों के नाम इन हिंदी में जाने

कान में सोने की बाली पहनने के फायदे जाने | कान छिदवाने का शुभ दिन

एलोवेरा का पौधा घर में लगाना शुभ है या अशुभ | घर में चीकू का पेड़ शुभ या अशुभ

1 thought on “विवाहित स्त्री को कैसे पटाए जाने सबसे सरल उपाय जो आप भी कर पाएँगे”

Leave a Comment

x