स्त्री को संतुष्ट करने की कला / किसी स्त्री को क्या चाहिए

स्त्री को संतुष्ट करने की कला / किसी स्त्री को क्या चाहिए – जब बात स्त्री संतुष्टि की आती है. तो हमारे दिमाग में एक ही ख्याल आता है. की स्त्री को एक ही काम के द्वारा कैसे संतुष्ट किया जाए. लेकिन स्त्री को संतुष्ट करने का मतलब यह नहीं है. की हम उन्हें एक ही काम के द्वारा ही संतुष्ट करे. स्त्री सिर्फ एक ही काम से ही संतुष्ट नहीं होती है.

Stri-ko-santusht-krne-ki-kla (1)

उन्हें एक अच्छे परफ़ॉर्मर के साथ पार्टनर के प्यार की भी आवश्यकता होती है. अब स्त्री को संतुष्ट करने के लिए आप यह प्यार किस तरीके से कर सकते है. यह जानना चाहते है. तो हमारा यह आर्टिकल अंत तक जरुर पढ़े.

दोस्तों आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से स्त्री को संतुष्ट करने की कला बताने वाले हैं. तो आइये हम आपको इस बारे में विस्तारपूर्वक जानकारी प्रदान करते है.

विवाहित स्त्री को कैसे पटाए जाने सबसे सरल उपाय जो आप भी कर पाएँगे

स्त्री को संतुष्ट करने की कला

अगर आप स्त्री को संतुष्ट करना चाहते है. तो नीचे दी गई बातों का ध्यान रखे. जिससे स्त्री पूर्ण रूप से संतुष्ट हो जाएगी.

अपना प्यार जताकर स्त्री को संतुष्ट करने की कला

कोई भी स्त्री सेक्स से अधिक प्यार को महत्व देती हैं. अगर आपने आपके पार्टनर से प्यार से थोड़ी बात कर ली. तो उसे दुनिया की सभी खुशी मिलने का अहसास होता हैं. कुछ लोगो के मन में होता है. की हम स्त्री को महंगा गिफ्ट देगे तो वह खुश हो जाएगी.

बिना शादी के बच्चे कैसे पैदा होते हैं – सम्पूर्ण जानकारी

लेकिन ऐसा नहीं है. अगर आप स्त्री को महंगा गिफ्ट देने की जगह गुलाब के फुल की कली भी दे देगे. तो वह बहुत अधिक खुश हो जाएगी. इसलिए स्त्री को प्यार जताकर खुश और संतुष्ट करना चाहिए.

अपना समय देकर स्त्री को संतुष्ट करने की कला

अगर आप स्त्री को प्यार देना चाहते है. तो आपको उसे समय देना जरूरी हैं. बीना समय के आप स्त्री को प्यार नहीं दे सकते हैं. आज के समय में हम भी मानते है. की ऑफिस के बिजी शेड्यूल के कारण हम अपने पार्टनर को समय नहीं दे पाते हैं.

शादी के बाद पुरुष के शरीर में परिवर्तन क्या होते है (मुख्य 4 परिवर्तन)

लेकिन हमे यह भी नहीं भूलना चाहिए. की जितना हमारे लिए काम इम्पोर्टेन्ट है. उतना ही इम्पोर्टेन्ट रिश्ता भी होता हैं. इसलिए पार्टनर को समय दे. और उनके साथ क्वोलिटी टाइम स्पेंड करे. आप अपने पार्टनर को अहसास दिलाए की आप हमेशा उनके साथ हैं. समय न देने पर स्त्री अकेला महसूस करती हैं. इसलिए स्त्री को समय देना जरूरी है.

कुकिंग में मदद करके स्त्री को संतुष्ट करने की कला

घर के सभी काम सिर्फ स्त्री के लिए ही नहीं होते हैं. कुछ काम आप भी करे. जैसे की किचन में आपकी पत्नी काम कर रही है. तो आप उनकी कुकिंग में मदद कर सकते हैं.

पति-पत्नी की फोटो किस दिशा में लगाना चाहिए | राधा-कृष्ण की फोटो किस दिशा में लगाये

अगर आपको कुंकिग नहीं आती है. तो घर का अन्य कुछ काम करके अपने पार्टनर की मदद कर सकते हैं. इससे स्त्री को लगेगा की आपको उनकी फ़िक्र है. जिससे दोनों के बीच प्यार बढेगा.

Stri-ko-santusht-krne-ki-kla (2)

थेंक यु और सॉरी बोलकर स्त्री को संतुष्ट करने की कला

पत्नी घर की महत्वपूर्ण जिम्मेदारियां निभाती हैं. तो हमेशा किसी भी अच्छे कार्य के लिए उन्हें थैंक यु कहना चाहिए. इससे आपके बच्चे भी थैंक यु कहना सीखेगे. और लोगो को रिस्पेक्ट देना सीखेगे.

स्त्री के मनको कैसे जाने | महिला कामोत्तेजना के लक्षण जानें क्यों होती है महिलाओं को संबंध बनाने की इच्छा

अगर आपसे कोई भी गलती होती है. तो अपने पार्टनर को सॉरी बोलना चाहिए. इससे आपके रिश्ते में कभी भी खटास नहीं आएगी. और दोनों के बीच प्यार बढ़ेगा.

शारीरिक संबंध के दौरान स्त्री को संतुष्ट करने की कला

कुछ लोग जल्दबाजी में अपने पार्टनर से काम करना शुरू कर देते हैं. अगर एक स्त्री को अच्छे से संतुष्ट करना चाहते हैं. तो काम में जल्दबाजी ना करे. पुरुष के मुकाबले स्त्री को काम के लिए तैयार होने में थोडा अधिक समय लगता हैं. तो जब भी आप काम करे. उससे पहले स्त्री को तेयार जरुर करे.

Stri-ko-santusht-krne-ki-kla (3)

लड़कियों केसीने में बाल क्यों होते हैं / लडकियों के चेहरे और पेट पर क्यों बाल होते है

निष्कर्ष

दोस्तों आज हमने आपको इस आर्टिकल के माध्यम से स्त्री को संतुष्ट करने की कला बताई हैं. हम उम्मीद करते है की आज का हमारा यह आर्टिकल आपके लिए उपयोगी साबित हुआ होगा.

दोस्तों हम आशा करते है की आपको हमारा यह स्त्री को संतुष्ट करने की कला आर्टिकल अच्छा लगा होगा. धन्यवाद

पुरुष की दाई और बाएं (right/lieft) जांघ पर तिल होने का संकेत जाने

कान में सोने की बाली पहनने के फायदे जाने | कान छिदवाने का शुभ दिन

शादी से पहले फोन पर बात कैसे और क्या बात करे

Leave a Comment

x